पति और जेठ ने किया पत्नी की योजनाबद्ध तरीके से निर्मम हत्या

हरिशंकर सोनी 
सुल्तानपुर , 27 मई । यहां के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी गई। योजनाबद्ध तरीके से पति और विवाहिता के जेठ द्वारा की गई इस हत्या पर पर्दा डालने के लिए इन लोगों ने इसे डकैती का रूप देने की कोशिश की। फिलहाल मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति और जेठ को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

 बताते चलें कि शुक्रवार की देर रात कादीपुर कोतवाली के करपी रामपुर गाँव के रहने वाले रामशिरोमणि ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी कि उसके घर डकैती पड़ी है जिसमे उसके भाई की पत्नी की मौत हो गई है।आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पड़ताल शुरू की तो इस वारदात की हकीकत सामने आ गई । मौके पर पहुंची पुलिस को रामशिरोमणि ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ एक वैवाहिक कार्यक्रम में दोस्तपुर थाने के बढ़ौली गया था। घरपर केवल कृष्ण मणि उसकी पत्नी संजना और दो बच्चियां थीं। इनके अलावा उसकी बूढी माँ भी घर पर थी। रात करीब बारह बजे घर से उसे फोन आया कि घर में डकैती पड़ी है। इस खबर के बाद उसने पुलिस को 100 नम्बर पर यह सूचना दी थी। 
पुलिस के मुताबिक सूचना पर पहुँचने के बाद जब पड़ताल शुरू हुई तो डकैती जैसी किसी वारदात के कोई लक्षण नही मिले। पड़ोसियों की सूचना पर जौनपुर थाना क्षेत्र के सरपतहा थाना क्षेत्र के रहने वाले मृतका संजना के मायके वाले पहुंचे। संजना के पिता नंदलाल प्रजापति ने बताया कि तकरीबन 10 साल पहले उसने अपनी बेटी की शादी की थी। शादी के बाद से ही संजना के ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करते थे । फिलहाल नंदलाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति और जेठ को हिरासत में ले लिया गया है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *