हिन्दी पत्रकारिता में प्रिंट की विश्वस्नियता बरकरार – एस०पी०सिंह

इमरान सागर 

शाहजहाँपुर,तिलहर :- हिन्दी पत्रकारिता में समाचार पत्रो (प्रिंट मीडिया) की विश्वस्नियता, आज भी बरकरार है! हिन्दी पत्रकारिता दिवस के मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकर्म में अपने बिचार रखते हुए उपजिलाधिकारी एस० पी० सिंह ने कहा! कार्यकर्म में पत्रकारो और समाज सेवको को सम्मानित किया गया!

दि किसान सहकारी चीनी मिल लि० के गेस्ट हाऊस में मनमोहन शर्मा की अध्यक्षता में हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर ऑल इन्डिया रिपोर्ट एसोसिएशन के बैनर तले सयुक्त कार्यकर्म का आयोजन किया गया! सयुक्त कार्यकर्म के दौरान विभिन्न पत्रकारो एंव समाज सेवक तथा व्यापारी नेताओं ने अपने विचार व्यक्त किए! हिन्दी पत्रकारिता के इतिहास पर रौशनी डालते हुए पुलिस उपजिलाधिकारी एस०पी० सिंह ने अपने व्यक्तव्य में कहा कि आज भी समाचार पत्रो की विश्वस्निता बरकरार है! उन्होने कहा कि टेलीबिजन पर समाचार भले ही देख और सुन लिए जाते हो परन्तु सुबह यदि समाचार पत्र पढ़ने को न मिले तो खुद को अधूरा महसूस करते हैं लोग आज भी! क्षेत्राधिकारी पुलिस मनोज कुमार ने अपने व्यक्तव्य में पत्रकारिता इतिहास पर रोशनी डाली तो वहीं व्यापारी नेता हितेश कुमार गुप्ता रिंकूं ने हिन्दी पत्रकारिता में विभिन्न बदलाव के बाद भी समन्व्य एंव विश्वस्नियता बरकरार रहने की बात कही! इस मौके पर मीरानपुर कटरा से हिन्दुस्तान के संवाददाता मिर्जा फिरोज बेग ने पत्रकारिता इतिहास पर रोशनी डालते हुए प० युगल किशोर शर्मा को हिन्दी पत्रकारिता जन्मदाता बताते हुए पत्रकारो उनके आचरण पर चलने की अपील की! कार्यकर्म में प्रमोद कुमार जनसेवक, निगोही से पत्रकार नीरज पाण्डेय,शाहिद अली, तिलहर से पत्रकार अशोक दिवेद्वी, वरिष्ट पत्रकार दयाशंकर शर्मा, सुरेन्द्र सिंघल ने भी अपने विचार व्यक्त किए! कार्यकर्म में सोसाएटी ने तिलहर के डाक्टर प्रमोद मिश्र, व्यापारी नेता हितेश गिप्ता रिंकू, तथा निगोही से हिन्दुस्तान समाचार पत्र के संवाददाता नीरज पाण्डेय एंव मीरानपुर कटरा से हिन्दुस्तान समाचार पत्र के संवाददाता मिर्जा फिरोज बेग को मोमेन्टो से देकर सम्मानित किया गया! कार्यकर्म में प्रमोद कुमार जनसेवक एंव एछास के आन्नद यादव को अंगबस्त्र उड़ा कर सम्मानित किया गया! कार्यकर्म की अध्यक्षता कर रहे मनमोहन शर्मा मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी एस०पी० सिंह तथा विशिष्ट अतिथि क्षेत्राधिकारी पुलिस मनोज कुमार सिंह को अंगबस्त्र देकर सम्मानित किया गया! PNN24 News Channal के ब्यूरो चीफ एंव (आज समाचार पत्र बरेली) के स्थानीय संवाददाता इमरान सागर के संचालन में पत्रकार अनुराग मिश्रा, शाहिद अली, अमुक सक्सेना, मोहम्मद एजाज, प्रमोद कुमार, निगोही से राजा, इन्द्रभान बीनू,सिद्दीक अहमद आदि उपस्थित रहे!

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *