मासूम किशोरी को बंधक बना कर किया उसके घर में गैंग रेप, फिर किया वीडियो बना कर वायरल.

फारूख हुसैन
लखीमपुर खीरी – जिले के निघासन क्षेत्र में एक बार फिर गैंगरेप की बड़ी वारदात सामने आई है जिसमें कुछ लोगों ने एक मासूम किशोरी को उसके घर ही बंधक बनाकर पहले तो गैंगरेप किया उसके बाद उसकी वीडियो बना ली और फिर उसको वायरल कर दिया जिसके चलते पीड़ित परिजनों ने निघासन कोतवाली में तहरीर देकर कार्य वाही की माँग की है ।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला जिले के कोतवाली निघासन के एक ग्राम का है जहाँ पर लखनऊ से रिशतेदारी में दो युवक सचिन और नवरतन आये हुए थे तभी वह बीते बुधवार की रात करीब एक बजे गाँव के ही अपने एक दोस्त के साथ पडोश के ही एक लड़की जो कि घर खुला होने के कारण अपने घर से बाहर निकली इसी बीच उन युवकों ने उस मासूम किशोरी को दबोच लिया और उसके मुँह में कपड़ा ठूस कर उसे बंधक बना कर गैंग रेप किया और उसकी वीडियो बना ली जब लड़की बेहोश हो गयी तो वह लोग उसे छोड़ कर भाग ग ये और उसके बाद उन्होंने उसका वीडियो को भी वायरल कर दिया और जब इस वायरल वीडियो की जानकारी पीड़ित मासूम किशोरी के परिजनों को हुई तो उनमें हाहकार मच गया। पीड़ित परिजनों ने कोतवाली निघासन मे दोषियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्य वाही की माँग की है फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्य वाही शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल प्रशिक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *