घोसी (मऊ) – नहीं हुआ जल्द सड़क का निर्माण तो होगा आन्दोलन

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ :घोसी नगर के मझवारा मोड़ से रघौली को जाने वाली सड़क को एक सप्ताह पूर्व सड़क की चौड़ीकरण करते समय सड़क को खोदकर गिट्टी एवं मिट्टी गिराकर छोड़ देने से आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है । लोगों ने मांग किया है कि जनहित में जल्द से जल्द सड़क का निर्माण किया जाये अन्यथा व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जायेगा ।

घोसी नगर के मझवारा मोड़ से रघौली को जाने वाली एक किलोमीटर के आसपास रेलवे क्रासिंग तक एक सप्ताह पूर्व सड़क को चौड़ीकरण करते समय पुराने सड़क को खोदकर उसके जगह पर गिट्टी एवं मिट्टी गिराकर छोड़ दिया गया है । जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है ।

इस सम्बंध में रघौली निवासी सादिक खान , भाजपा नेता रामशब्द प्रजापति एवं प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष विवेकानंद यादव आदि ने कहाकि इस सड़क की मरम्मत या निर्माण कार्य जनहित में जल्द से जल्द किया जाय अन्यथा व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जायेगा । वही दुर्गविजय चौरसिया एवं वीरेंद्र यादव ने कहाकि इस सड़क से आने जाने में लोग आये दिन चुटहिल हो जा रहे है । जिससे निजात दिलाने के लिए जल्द से जल्द निर्मित किया जाये अन्यथा व्यापक स्तर पर आन्दोलन किया जायेगा ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *