चेकिंग के दौरान तीन शातिर वाहन चोरों को दबोचा, चोरी की बाइक व चाकू बरामद

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी गुरुवार की रात संभव चेक पोस्ट, लोनी बॉर्डर के निकट चेकिंग के दौरान दो बाल अपचारी समेत तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने उनके कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल व चाकू बरामद करने का दावा किया है।

नवनियुक्त थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शीर्ष अधिकारियों के निर्देशानुसार वह गुरुवार रात मय हमराहा लोनी बॉर्डर क्षेत्र में स्थित संभव चेक पोस्ट के निकट संदिग्ध व्यक्ति व वाहन चेकिंग में लगे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने पुलिस को सामने चेकिंग करता हुआ देख वापस मुड़कर भागने का प्रयास किया। मगर वहां पहले से मुस्तैद खड़ी पुलिस ने उनका भागने का प्रयास विफल करते हुए उन्हें वहीं दबोच लिया। जिनकी मोटरसाइकिल के कागजात मांगे जाने पर वह नहीं दिखा पाए और वह चोरी की पाई गई। शक्ति से पूछताछ किए जाने पर उन्होंने उक्त मोटरसाइकिल को विगत दिनों लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र से ही लूटना कबूल किया। जिसके संबंध में मुकदमा अपराध संख्या 1374/18 धारा 323, 504 व 325 के तहत पहले से दर्ज है। जनकी तलाशी के दौरान उनके कब्जे से एक चाकू बरामद हुआ हैं।

पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों में शामिल एक युवक ने अपना नाम आकाश पुत्र पप्पू निवासी नाईपुरा लोनी बताया। जबकि उसके अन्य दो साथी बाल अपचारी है। पकड़े गए युवक शातिर किस्म के बदमाश है जो लोगों को आतंकित कर उनके वाहन लूटने का काम करते हैं। जो दिल्ली, नोएडा, व गाजियाबाद आदि स्थित थानों से पहले भी विभिन्न धाराओं में जेल जा चुके हैं।  लोनी बॉर्डर थाने पर पंजीकृत उक्त मुकदमे के वांछित पकड़े गए तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *