वोटर पर्चीयो का वितरण दो दिनो के अन्दर सुनिष्चित की जाये- जिला निर्वाचन अधिकारी

तारिक खान

प्रयागराज। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्री भानुचंद्र गोस्वामी में आज प्रयाग संगीत समिति में मतदाता पर्ची वितरण सम्बन्धी बैठक की, जिसमें ए0डी0एम0 वित श्री एम0के0 सिंह, ए0डी0एम0 प्रशासन श्री वी0एस0 दूबे, सिटी मजिस्ट्रेट श्री रजनीश मिश्रा, एस0डी0एम0 सदर और ए0सी0एम0 द्वितीय के साथ शहर उत्तरी, पश्चिमी एवं दक्षिणी के बी0एल0ओ उपस्थित थे।
जिलाधिकारी ने भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के क्रम में समस्त बी0एल0ओ केा सम्बोधित करते हुए बताया कि वोटर पर्ची का वितरण सभी जगह सुनिश्चित किया जा रहा है। इसमे हमारी और आपकी सहभागिता जरूरी है सभी मतदाताओ को घर-घर जाकर दो दिनों के अन्दर पर्चीयो का वितरण सुनिश्चित कराया जाये, मतदाताओ द्वारा यें शिकायत नही मिलनी चाहिए कि हमे मतदाता पर्ची नही मिला यें, किसी भी कीमत में क्षम्य नही हैै। इससे मतदाता प्रतिशत बढेगा के साथ-साथ मतदाता अपने अधिकार का प्रयोग शत प्रतिशत कर पायेगे दिव्यागंजन मतदाताओ की भी सूची आप लोगो के पास उपलब्ध है आप लोग सभी मतदाताअेा के घर जाकर वोटर पर्ची के साथ-साथ आप वोट देने जरूर जाये भी बताया गया जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देशित किया है कि आज जो भी बी0एल0ओ0 अनुपस्थित थे वे कल सायं 6 बजे प्रयाग संगीत समीति के हाल में उपस्थित होना अनिवार्य है नही तो उनके खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। इसके साथ-साथ सभी ए0आर0ओ0 उप जिलाधिकारियो को भी निर्देशित किये है कि अपने-अपने तहसीलो में सभी बी0एल0ओ0 की बैठक सुनिश्चित करायी जाये तथा प्रतिदिन का प्रगति रिपोर्ट भी चेक किया जाये यदि किसी वी0एल0ओ0 द्वारा लापरवाही वरती जाती है। तो कार्यवाही होना तय है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *