अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा रामपुर द्वारा कोरोना योद्धा पत्रकारों एवं पुलिस कर्मियों का किया सम्मान

गौरव जैन

रामपुर। दिनांक 18-5-2020 को अखिल भारतीय सर्व वैश्य एकता महासभा रामपुर द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे पत्रकार बंधुओं एवं पुलिस अधिकारियों के अतिरिक्त पुलिस कर्मियों का माला पहनाकर एवं गमछा पहनाकर मिस्टन गंज चौराहे पर सम्मान किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने और उनकी कार्यकारिणी के सदस्यों ने सर्वप्रथम पत्रकार बंधुओं का स्वागत किया तत्पश्चात नगर क्षेत्राधिकारी विद्या किशोर शर्मा का माला एवं गमछा पहनाकर स्वागत किया।

गौरव अग्रवाल ने कहा कि विगत मार्च से देश में लाक डाउन की स्थिति चल रही है जिसमे कारोना योद्धा के रूप में हमारे देश के चौथे स्तंभ के रूप में काम कर रहे पत्रकार वंघु अपना घर वार छोडकर आपकी सेवा में लगे रहकर हर पल की खबर आप तक पंहुचाने का काम कर रहें हैं हम सभी को उनका आभार व्यक्त करना चाहिए और इसी के चलते हमारी सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों का भी हम सभी को उनके सममान में आगे आकर अपनी भूमिका निभाना होगी।

आज हम सभी को इन सभी का स्वागत करके मन में राहत महसूस हुई हैं सम्मान पाने वालों में पुलिस नगर क्षेत्राधिकारी एंव समस्त पत्रकार वंघु उपस्थित रहे। कोरोना योद्धाओं का सम्मान करने वालो में नगर अध्यक्ष कुशल गुप्ता, नगर महामंत्री गौरव अग्रवाल पुराना गंज,जिला उपाध्यक्ष नीरज अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अशोक अग्रवाल, अनुज अग्रवाल आदि मौजूद रहें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *