दिनदहाड़े सरेराह पति ने पत्नी को चाकुओ से गोद कर उतारा मौत के घाट, बोला क्यों भागूँगा चोरी थोड़े किया है, पुलिस ने लिया हिरासत में

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ लखीमपुर खीरी जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब दिनदहाड़े सड़क के किनारे ही एक पति ने अपनी पत्नी को चाकुओं से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया,जिससे महिला की मृत्यु हो गई. वही घटना को अंजाम देने करने के बाद आरोपी पति घटनास्थल पर ही मौजूद रहा,उधर हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव में हलचल देख आनन-फानन में एंबुलेंस की सहायता से महिला को सीएचसी भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया तो। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन इस घटनाक्रम को देखकर भीड़ ने अपने अपने मोबाइलों में वीडियो भी बना ली और अब कोई भी व्यक्ति महिला को बचाने के लिए नहीं पहुंचा।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के निघासन रोड मोहल्ला टेहरा शहरी का है। जहां आरोपी युवक रंजीत गुप्ता पुत्र ओम प्रकाश गुप्ता निवासी ग्राम मोहिद्दीनपुर बंडा थाना खुटार जिला शाहजहांपुर का विवाह मंजू पुत्री रामकुमार साहू सत्यम पट्टी रानीगंज जिला अमेठी को हुआ था पति दिल्ली में नौकरी करता था पत्नी भी साथ में रही थी। पर दिल्ली से शाहजहांपुर जाने आने में ड्राइवर अय्यूबखान पुत्र मोहम्मद हसन निवासी सलीमाबाद थाना निघासन से म्रतक मंजू को प्यार हो गया जिसके बाद मंजू उसी के साथ सलीमाबाद चली गयी।

उधर कई बार पति रंजीत के फोन करने पर उसकी पत्नी मंजू ने उसके साथ चलने के लिये हामी भर दी जिसके बाद रंजीत 23 जून को दिल्ली से पलिया आकर और पलिया के भारत लाज होटल में ठहर गया और सुबह वह सलीमाबाद थाना क्षेत्र निघासन गया वहां से टेंपू से बैठ कर के पलिया के लिए जा रहे थे पलिया नगर में पहुंचने पर हैडिल से पहले लक्ष्मी शटरिगहाउस के पास उसने कहा हम नहीं जाएंगे रजीत ने टेंपो वाले को पैसे दे दिए। वही पर फिर से बातचीत होने लगी और बातचीत में ही आक्रोशित रंजीत ने पास में रखे अपने चाकू से कई प्रहार कर दिया।  जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने महिला के शरीर मे हलचल देख उसे सीएचसी पलिया लाया गया जहां उसने अपना दम तोड़ दिया। उधर घटना को अंजाम देने के बाद भी आरोपी पती घटनास्थल के पास ही खड़ा रहा जिसे पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। तो वही हत्यारे पति के पास से पुलिस ने एक अवैध असलहा और चाकू भी बरामद किया  है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *