थाना कोतवाली पुलिस ने चिरोड़ी गांव में हुई हलवाई की हत्या के मामले में दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

सरताज खान

लोनी गाजियाबाद। कोतवाली थाना क्षेत्र के चिरोड़ी बाजार में दुकान पर बैठे हलवाई मोनू की दिनदहाड़े की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दोनो हमलावरों सहित 3 बदमाशो को गिरफ्तार किया है। वही पुलिस की जल्द कार्रवाई की सराहना करते हुए चिरोड़ी बाजार के व्यापारियों ने सख्त कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस तीनों बदमाशो को जेल भेज उनके अन्य साथियो की तलाश में जुटी है।

गौरतलब है कि 16 जुलाई को चिरोड़ी बाजार में दुकान पर बैठे हलवाई मोनू की 2 बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और फरार हो गये थे। हत्या के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर विरोध करते हुए जाम लगा दिया था। मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ,एसपी ग्रामीण नीरज जादौन ,सीओ राजकुमार पांडेय ,एसएचओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने पुलिस बल के साथ घटना स्थल का दौरा करते हुए व्यापारियों को जल्द हत्यारो की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया था। मामले में एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में हत्यारो की गिरफ्तारी के लिये 3 टीम का गठन किया गया था।

जो लगातार हत्यारो की तलाश में जुटी थी। दुकान में लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने हमलावरों की चंद घण्टो में पहिचान कर धरपकड़ तेज कर दी थी। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस टीमो द्वारा लगातार 4 दिनों से दिल्ली ,एनसीआर ,जनपद गाजियाबाद ,जनपद गौतमबुद्धनगर व जनपद बागपत में दबिशें दी जा रही थी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह 9 बजे खरखड़ी रेलवे स्टेशन से मय घटना में प्रयुक्त लूटी गई मोटरसाइकिल व तमंचा के पुलिस ने हमलावर निखिल ,विनीत को साथी नितिन के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसएसपी ने बताया कि बरामद घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल घटना से कुछ ही समय पहले लूटी गई थी।

वर्चस्व कायम करने के लिये की थी हत्या

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार हमलावरों ने बताया है कि उनका एक गैंग है और उन्होंने निश्चय किया था कि अपना वर्चस्व कायम करने के लिये भय व आतंक स्थापित करने के लिये उन्हें मर्डर करना है जिससे लोग उनकी दहशत में आकर आर्थिक मांगे पूरी करने लगे। इसी बात पर सभी गैंग के सदस्यों ने सहमति जताई थी तथा निखिल ने योजना अनुसार शिवम से एक तमंचा व कारतूस का इंतजाम कराया था।उसके बाद निखिल व विनीत ने चिरोड़ी जाकर एक मोटरसाइकिल लूटी और दुकान पर जाकर मोनू को सरेआम दिनदहाड़े गोली मार दी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस बदमाशो के अन्य साथियो की तलाश कर रही है। जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

गिरफ्तार टीम को दिया 20 हजार का इनाम

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बदमाशो को गिरफ्तार करने वाली टीम को 20 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *