टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा आत्महत्या प्रकरण में को-एक्टर शीजान आत्महत्या को उकसाने के जुर्म में हुआ गिरफ्तार, वायरल हो रहा तुनिशा का मेकअप करवाता हुआ वीडियो

तारिक़ खान

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने मृतक अभिनेत्री के दोस्त और ‘अली बाबा’ सीरियल में को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत एफआईआर दर्ज हुई है। मिल रही जानकारी के अनुसार आज रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त शीजान को अदालत में पेश किया जहा पुलिस ने उसकी 7 दिनों की रिमांड मांगी मगर अदालत ने 4 दिनों की रिमांड पुलिस को प्रदान किया है।

इसके अलावा मिल रही जानकारी के अनुसार तुनिशा और शीजान रिलेशनशिप में थे। शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से वो परेशान थीं और उसने सुसाइड कर लिया। वैसे पुलिस को तुनिषा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। पुलिस मामले में अपनी जाँच पड़ताल जारी रखे है और शव का आज पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतज़ार है। उम्मीद किया जा रहा है कि कल तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ जाएगी।

बताते चले कि तुनिशा शर्मा और शीजान मोहम्मद खान ‘अली बाबा’ सीरियल में साथ काम करते थे। इसी शो के सेट पर शनिवार को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे तुनिशा ने मेकअप रूम में जाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पहले पुलिस इस मामले की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी, लेकिन तुनिशा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए।

इसके बाद इस केस की जांच मर्डर और सुसाइड दोनों एंगल से की जा रही है। शीजान पर फिलहाल आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि करीब एक हफ्ते पहले शीजान ने तुनिशा से रिश्ता तोड़ दिया था। इस बात से एक्ट्रेस बहुत ज्यादा आहत थीं। वो ब्रेकअप को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

वायरल हो रहा है मेकअप करवाता हुआ वीडियो

तुनिषा का आज सुबह से एक मेकअप करवाता हुआ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ कुछ लोग दावा कर रहे है कि यह तुनिषा का आखरी वीडियो है। PNN24 न्यूज़ इस वीडियो के साथ हो रहे दावे की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में एक्ट्रेस किसी फाइट सीन के लिए शायद मेकअप करवाती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप के दरमियान एक्टिंग की रिहर्सल करते हुवे भी दिखाई दे रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *