हरदोई में कार ने मारा सायकल सवार किशोर को धक्का और 1 किलोमीटर तक घसीटा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देख कर आप भी कह उठेगे “दौलत का ऐसा नशा कि चालक इंसानियत भूल गया”

अजीत कुमार

हरदोई: गुजिस्ता शुक्रवार यानी 6 जनवरी को एक रोड एक्सीडेंट में एक 15 साल का किशोर बुरी तरह घायल हो गया है। किशोर को बैगनआर कार ने धक्का मारा जिसके बाद कार में फंसे किशोर को लगभग डेढ़ किलोमीटर तक घसीट डाला। लोग पीछे पीछे चिल्लाते हुवे दौड़ रहे था मगर कार चालक कार लेकर भाग रहा था। आखिर लोगो ने कार को पकड़ा और चालक की जमकर दैहिक समीक्षा कर डाला। दैहिक समीक्षा के बाद कार चालक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली शहर के मोहल्ला झबरा पुरवा आशा नगर निवासी हरिनाम का पुत्र केतन (15) कक्षा नौ का छात्र है। शुक्रवार शाम अंश और कुणाल के साथ अलग-अलग साइकिल पर लखनऊ रोड स्थित कोचिंग सेंटर पढने जा रहा था। तभी अमर जवान चौक पर नघेटा रोड की ओर से तेज रफ्तार में आई वैगनआर कार ने केतन की साइकिल को टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे केतन का पैर कार में फंस गया जबकि चालक ने कार दौड़ा दी।

इस बीच बताया जा रहा है कि कुणाल और अंश ने शोर मचाया, लेकिन चालक केतन को घंटाघर मार्ग से अशराफटोला वाली गली स्थित सिनेमा रोड तक घसीटता ले गया। यहां लोगों ने छात्र को कार में फंसा देखा तो पीछा कर चालक को दबोच लिया। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने तोड़फोड़ करते हुए कार को पलट दिया। चालक की जमकर पिटाई कर कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। शहर कोतवाल संजय पांडे ने बताया कि कार चालक की पहचान जितेंद्र निवासी मढ़िया शुक्ला के रूप में हुई है। अब इस घटना का वीडियो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तीन सेकंड के इस वीडियो में कार को उस छात्र को घसीटते हुए देखा जा सकता है। वहीं बच्चे को बचाने के लिए लोग कार के पीछे-पीछे भाग रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में दिल्ली के कंझावला में नए साल के दिन एक 20 वर्षीय महिला को एक कार ने टक्कर मारने के बाद 12 किमी तक घसीटती रही जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। ठीक ऐसी ही घटना कुछ दिन पहले नोएडा में हुई थी जहां 24 वर्षीय डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को एक कार टक्कर मारने के बाद 500 मीटर तक घसीटती रही जिससे उसकी मौत हो गई। घटना एक जनवरी की देर रात हुई थी जब मृतक कौशल यादव ड्यूटी पर था।

वहीं गुरुवार को सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल) में एक डंपर और स्कूटर की टक्कर के बाद स्कूटर सवार की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, स्कूटर सवार शख्स डंपर के नीचे फंस गया था और करीब 1।5 किलोमीटर तक स्कूटर समेत घिसटता चला गया। रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान स्कूटर में आग लग गई और शख्स आग में बुरी तरह झुलस गया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *