आज २२ फरवरी का राशिफल व पञ्चाङ्ग

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473 655000 पर रात्रि 10से 12 बजे तक निशुल्क

मेष –आज आपको सभी कार्यों में सफलता मिलने से मन में हर्ष और प्रसन्नता का अनुभव होगा दिन अनुकूलता से परिपूर्ण रहेगा। आर्थिक क्षेत्र में आपका दिन लाभदायक साबित होगा। उत्तम वस्त्र प्राप्त होंगें

वृष –आज स्नेहीजनों और परिवारजनों के साथ मनमुटाव हो सकता है। विशेष रूप से आंख में तकलीफ हो सकती आपके द्वारा अपनाए गए कार्य अधूरे रहेंगे।

मिथुन – आज नौकरी में उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहेगी परिवार में पुत्र और पत्नी की तरफ से लाभदायक समाचार मिलेंगे। मित्रों के साथ मिलन-मुलाकात आपको आनंदित करेंगे। व्यापारी वर्ग की आय में वृद्धि होगी।

कर्क –आज उच्च पदाधिकारियों के साथ महत्त्वपूर्ण मामलों के साथ भी खुले मन से चर्चा करेंगे। दिन खूब लाभदायक हैं। नौकरीपेशा करने वालों पर उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहने से पदोन्नति होने की संभावना होगी।

सिंह –आज के दिन धार्मिक प्रवास का आयोजन होगा। दिन मध्यम फलदायक होगा। आप धार्मिक और मांगलिक कार्यों में उपस्थित रहेंगे। आपका व्यवहार न्यायप्रिय रहेगा।

कन्या – आज आप बोलने पर संयम रखें। बाहरी खाद्य पदार्थ खाने से स्वास्थ्य खराब होने की संभावना रहेगी। गुस्से की मात्रा अधिक रहेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव का अवसर आएगा। पानी से बचें ।

तुला –आज विशेष रूप से विपरीत लिंगीय व्यक्ति आपके जीवन में छाए रहेंगे। सफलता और आमोद-प्रमोद से दिन भरा होगा, मौज-मस्ती के पीछे खर्च होगा।पूरे दिन मन में प्रसन्नता का अनुभव करेंगे।

वृश्चिक – आज परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे नौकरी करने वालों को साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। शारीरिक स्वस्थता तथा मानसिक प्रफुल्लता का अनुभव होगा।

धनु – आज साहित्य और लेखन के क्षेत्र में रुचि रहेगी। कार्य में सफलता न मिलने से उत्पन्न क्रोध की भावना पर काबू रखें। प्रणय के लिए उचित समय है। प्रिय व्यक्ति के साथ रोमांचक क्षणों का आनंद उठा सकेंगे।

मकर – आज सार्वजनिक जीवन में मानहानि होने की आशंका है। आपका दिन प्रतिकूलताओं से भरा हो सकता है, मन में खिन्नता आ सकती है। शरीर में स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा।

कुंभ –आज आप कार्यक्षेत्र में शुभ स्थितियों का लाभ प्राप्त कर सकेंगे। तन-मन से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। मित्रों और स्वजनों के साथ मुलाकात आपके चित्त को प्रसन्न कर देगी।

मीन – आज विशेष रूप से आंख का ध्यान रखें। क्रोध के कारण किसी के साथ तकरार या मनमुटाव होने की आशंका है। शारीरिक कष्ट का अनुभव होगा। पारिवारिक सदस्य और प्रेमीजनों द्वारा घर में विरोध का वातावरण बनेगा।

ज्योतिष परामर्श के लिए संपर्क करें रघुनाथ प्रसाद शास्त्री से 9473 655000 पर रात्रि 10से 12 बजे तक निशुल्क

बृहस्पतिवार, फरवरी २२, २०१८ का पञ्चाङ्ग
सूर्योदय: ०६:५४
सूर्यास्त: १८:२६
हिन्दु सूर्योदय: ०६:५८
हिन्दु सूर्यास्त: १८:२२
चन्द्रोदय: ११:१०
चन्द्रास्त: २४:२५+
सूर्य राशि: कुम्भ
चन्द्र राशि: मेष – १९:२४ तक
सूर्य नक्षत्र: शतभिषा
द्रिक अयन: उत्तरायण
द्रिक ऋतु: वसन्त
वैदिक अयन: उत्तरायण
वैदिक ऋतु: शिशिर
हिन्दु लूनर दिनांक शक सम्वत: १९३९ हेमलम्बी
चन्द्रमास: फाल्गुन –
अमांत विक्रम सम्वत: २०७४
साधारण फाल्गुन – पूर्णिमांत
गुजराती सम्वत: २०७४

पक्ष: शुक्ल
पक्ष तिथि: सप्तमी – २६:२८+ तक
नक्षत्र, योग तथा करण
नक्षत्र: भरणी – १३:३४ तक
योग: ब्रह्म – ०८:५४ तक
क्षय योग: इन्द्र – ३०:३३+ तक
प्रथम करण: गर – १५:१२ तक
द्वितीय करण: वणिज – २६:२८+ तक
अशुभ समय
दूमुहूर्त: १०:४६ – ११:३२
वर्ज्य: २५:०९+ – २६:४१+
१५:२० – १६:०५
राहुकाल: १४:०६ – १५:३१
गुलिक काल: ०९:४९ – ११:१४
यमगण्ड: ०६:५८ – ०८:२३
शुभ समय
अभिजीत मुहूर्त: १२:१७ – १३:०३
अमृत काल: ०८:५२ – १०:२६

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *