आईसीयू की सुविधा हो जाने से रोगियों को मिलेगा लाभ: सकलदीप राजभर

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने कहा कि आईसीयू के साथ अच्छा अस्पताल व डॉक्टर न होने के कारण हमारे क्षेत्र के लोगों को इलाज कराने के लिए मऊ, बनारस, गोरखपुर व लखनऊ आदि स्थानों पर दूर जाना पड़ता था। अब इस हॉस्पिटल के खुल जाने से लोगो को इलाज कराने के लिए दूर नही जाना पड़ेगा। मुझे खुशी हो रही है कि डीलक्स हॉस्पिटल में आईसीयू का उद्घाटन करने का मुझे मौका मिला और स्थानीय स्तर पर गम्भीर बीमारियों का इलाज हो सकेगा। उन्होने अस्पताल की साज सज्जा, अनुशासन व ब्यवस्था को देख सराहा।

बिल्थरारोड नगर के चौकियां-नगरा राजमार्ग पर रविवार को स्थित डीलक्स हॉस्पिटल में आइसीयू कक्ष का लोकार्पण बतौर मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद राजभर व विशिष्ट अतिथि सलेमपुर सांसद के प्रतिनिधि जयनाथ कुशवाहा ने फीता काटकर किया। राज्य सभा सांसद ने आईसीयू का बटन दबाकर विधिवत उद्घाटन भी किया। विशिष्ट अतिथि एवं क्षेत्रीय सांसद रविंदर कुशवाहा प्रतिनिधि जयनाथ कुशवाहा ने भरोसा जताते हुए कहा कि इस हॉस्पिटल से क्षेत्र के लोगो को इलाज की अच्छी सुविधा मिलेगी।

हॉस्पिटल के वरिष्ठ चिकित्सक डा0 विनय कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि राज्य सभा सांसद सकलदीप राजभर, विशिष्ट अतिथि जयनाथ कुशवाहा को मोमेंटो और अंगवस्त्रम प्रदान कर जहां सम्मानित किया वही स्थानीय लगभग एक दर्जन से ऊपर क्षेत्रीय पत्रकारों को भी ऊनी साल देकर सम्मानित किया। डीलक्स हॉस्पिटल के प्रबन्धक उमेश सिंह ने कहा कि हमारा अस्पताल पंजीकृत है। यहाँ मरीजो के इलाज के लिये सुयोग्य डॉक्टर उपलब्ध है जिसमे महिला डॉक्टर उर्मिला आर्या भी है इसके अलावा सर्जन डॉ0 विनय कुमार सिंह, डॉ0 शुभम द्विवेदी एमबीबीएस एमडी है।

उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल में नार्मल डिलेवरी, ऑपरेशन डिलेवरी के साथ अन्य सफल ऑपरेशन भी जारी है। साथ ही वयस्कों के लिए आईसीयू, बच्चों के लिए एनआईसीयू और ब्लड की भी सुविधा उपलब्ध है। अस्पताल में आकस्मिक सेवा 24 घण्टे उपलब्ध है। इस मौके पर विधायक हंसूराम के प्रतिनिधि रुप में राजबहादुर यादव, अरबाज खान प्रबंधक, गुड्डू सिंह, अजीत सिंह, जयराम यादव, अवध विहारी यादव, अनूप कुमार जायसवाल, विजयशंकर यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख, अवध विहारी यादव, मुमताज, कन्हैया यादव आदि के अलावा अस्पताल परिवार से नीलू यादव, शिल्पी यादव, अंजनी यादव, संगीता यादव, अभय यादव, नीतू राजभर व श्वेता सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *