दालमंडी-सराय-नई सड़क के कारोबारियों की पार्किंग व्यवस्था हेतु “न्यू बनारस व्यापार समिति” ने किया मेयर से मुलाकात, सुनाई समस्या

शाहीन बनारसी

वाराणसी: पूर्वांचल की सबसे बड़ी मंडी दालमंडी-सराय-नई सड़क आदि के दुकानदारों की पार्किंग हेतु उत्पन्न समस्या के निराकरण करने का बीड़ा उठाये “न्यू बनारस व्यापार समिति” के पदाधिकारियों ने आज वाराणसी की मेयर मृदुला जायसवाल से मुलाकात किया और उन्हें वाहन पार्किंग की सुविधा हेतु मांग पत्र प्रदान कर कारोबारियों की समस्याओं से अवगत करवाया।

“न्यू बनारस व्यापार समिति के प्रतिनिधि मंडल में संरक्षक मो0 आसिफ शेख, अध्यक्ष मो0 साजिद “गुड्डू मुरमुर”, अबूल खैर “मिस्टर”, युवा अध्यक्ष फुरकान खान, युवा महामंत्री फरीद आलम, युवा कोषाध्यक्ष बाबू नकाब ने इलाके के कारोबारियों की पार्किंग व्यवस्था की मांग को लेकर आज बृहस्पतिवार की सुबह मेयर मृदुला जायसवाल से उनके कार्यालय में मुलाकात किया। इस दरमियान अध्यक्ष मो0 साजिद गुड्डू ने कहा कि इलाके के व्यापारी हितो की रक्षार्थ हमारा संगठन कार्यरत है। हम क्षेत्र के व्यवसाइयो की समस्याओं के लिए संघर्ष करते है। क्षेत्र में वाहन पार्किंग की सुविधा न होने के कारण कारोबारियों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है।

मोहम्मद साजिद “गुड्डू” ने कहा कि क्षेत्र के कारोबारियों के लिए कोई पार्किंग की व्यवस्था नही है। जो पार्किंग है वह काफी महँगी पड़ती है जो आम कारोबारियों के लिए मुस्किल का सबब है। हमारी आपसे मांग है कि कारोबारियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था करे। इस दरमियान अपनी मांगो के समर्थन में युवा अध्यक्ष फुरकान खान ने कहा कि क्षेत्र में काफी नौकरी पेशा युवक है। उनकी तनख्वाह काफी कम है। उनको उसी में सब कुछ मैनेज करना होता है। बेनिया में बनी पार्किंग उनके लिए काफी महँगी पड़ती है। ऐसे में उसका खर्च वहां करना उनके लिए संभव नही है। हम आपसे सस्ते दर पर पार्किंग व्यवस्था की मांग करते है।

इस अवसर पर मेयर मृदुला जायसवाल ने सभी व्यापारी नेताओं को उनकी समस्या का जल्द से जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि हम आपकी समस्याओं पर विचार करेगे और अधिकारियो से इस समस्या के निस्तारण हेतु मंत्रणा करेगे तथा जल्द ही इसका निष्कर्ष निक़ाल लिया जायेगा। मेयर मृदुला जायसवाल को मांग पत्र देने के बाद सभी व्यापारी नेताओं ने नगर आयुक्त से मुलाकात कर उनको भी मांग पत्र की पार्टी प्रदान किया।

युवा महामंत्री फरीद आलम ने नगर आयुक्त से मंत्रणा में कहा कि कारोबारियों के हितो की रक्षार्थ अगर हमारी जान भी चली जाए तो हमको कबूल है। हम कारोबारियों के हितो हेतु संघर्ष करते रहेगे। हम आपसे मांग करते है कि व्यापारियों की इस बड़ी समस्या का समाधान यथाशीघ्र करे। जिससे हमारे व्यापारी भाइयो को राहत मिल सके।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *