वाराणसी चौक पुलिस ने 74वी गणतंत्र दिवस की खुशियों में तकसीम किया गरीबो में कम्बल, डीसीपी काशी ने बाटे लोगो को कम्बल

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी चौक पुलिस ने 74वी गणतंत्र दिवस के मौके पर खुशियों को गरीबो के साथ तकसीम करते हुवे डीसीपी काशी आर0एस0 गौतम के हाथो गरीबो को कम्बल वितरित करवाया। इस अवसर पर एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय, इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा सहित चौक थाने के अन्य पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

जानकारी के अनुसार 74वे गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपनी खुशियों को तकसीम करने के लिए वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस आगे आई है। इसी क्रम में एसीपी दशाश्वमेघ अवधेश कुमार पाण्डेय और इस्पेक्टर चौक शिवाकांत मिश्रा सहित चौक पुलिस ने दो अन्य वाणिज्यिक संस्थान के सहयोग से चौक थाना परिसर पर डीसीपी काशी के हाथो 150 गरीब असहाय लोगो को कम्बल का वितरण किया।

इस अवसर पर अपने अधिनस्थो को संबोधित करते हुवे डीसीपी काशी आर0एस0 गौतम ने कहा कि “हमारे संविधान का पहला शब्द ही है “हम भारत के लोग।” इस “हम” शब्द में भारत का हर एक नागरिक आता है। हमको अपनी खुशियों को गरीबो के साथ तकसीम करने की हमेशा सोचना चाहिए और पहल करना चाहिए।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *