सडको पर दौड़ते यमराज ने लील ली तीन ज़िन्दगी

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी // दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर पसगवा कोतवाली क्षेत्र की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी उचौलिया मे गुरूद्वारे के के निकट तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने साइकिल पर सवार मजदूरो को रौंद दिया ।जिसमे तीन मजदूरो की मौके पर ही मौत हो गई ।आधा दर्जन लोग गंम्भीर रूप से घायल हो गए ।घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल शाहजहांपुर भेज दिया गया है ।

पसगवा कोतवाली क्षेत्र की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी उचौलिया क्षेत्र के निकट गुरूद्वारा के जानवरो के लिए चारा लेकर वापस घर आ रहे गांव रूरा निवासी आसान पुत्र नज्जू 28 वर्षीय, आफाक पुत्र अमजद 35 वर्षीय, इरमान पुत्र अब्दुल्ला 35 वर्षीय ,अमरीक हनीफ शमशुद्दीन आफिसर रियासत तथा महफूज साइकिल से जानवरो के लिए चारा लेकर वापस अपने घर रूरा जा रहे थे। तभी लखनऊ से दिल्ली की तरफ जा रहे तेज रफ्तार से ट्रक ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार हुई कि मौके पर आसान ,आफाक ,इरमान, की मौत हो गई ।और अन्य लोग गंम्भीर रूप से घायल हो गए, राहीगिरो की सूचना पर अपने दल बल के साथ पहुंचे पसगवा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह रघुवंशी ने घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल शाहजहांपुर भेज दिया ।तीन मजदूरो की मौत से कस्बा वासियो मे अक्रोश आ गया काफी भीड़ होने के कारण हाइवे पर जाम होने के कारण मैगलगंज मोहम्मदी जंग बहादुर गंज तथा उचौलिया पुलिस लगा दी गई ।
सूचना पर पहुंची मोहम्मदी उपजिलाधिकारी स्वाति शुक्ला व सी0ओ0 मोहम्मदी विजय आनंद ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को समझा बुझाकर शान्त कराया ।
काफीमशक्कत के बाद पुलिस ने म्रतक आसान आफाक तथा इरमान का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया ।
उचौलिया गुरूद्वारे के पास रूरा गांव के ही तीन मजदूरो की मौत की खबर सुनते ही गांव के लोग गमगीन हो गए । दोनो ट्रक रोड के किनारे खाई मे पलट गए। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गए ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *